Monday, September 20, 2010

युवराज सिंह बाहर, पुजारा को मिला मौका

युवराज सिंह बाहर, पुजारा को मिला मौका 
 

चेन्नई। आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऎलान कर दिया गया है। पिछले कई दिनों से खराब फॉर्म से गुजर रहे युवराज सिंह को टीम से बाहर कर दिया गया है। उनकी जगह चेतश्वर पुजारा को पहली बार टीम में जगह दी गई है। अनुभवी गेंदबाज जहीर खान और हरभजन सिंह की टीम में वापसी हो गई है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के चयनकर्ता अध्यक्ष के. श्रीकांत के नेतृत्व में चेन्नई में हुई बैठक में टीम इंडिया का चयन किया गया। चयकर्ताओं ने एक बार फिर सुरेश रैना पर विश्वास करते हुए उन्हें टीम में जगह दी है।

गौरतलब है कि भारत और आस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मोहाली स्थित पंजाब क्रिकेट क्लब मैदान पर एक अक्टूबर से खेला जाना है। दूसरा टेस्ट मैच नौ से 13 अक्टूबर तक बेंगलूरू के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके बाद तीन एकदिवसीय मैच खेले जाएंगे। पहला मैच 17 अक्टूबर को कोच्चि के नेहरू स्टेडियम में होना है। दूसरा मैच 20 अक्टूबर को विशाखापट्टनम के डॉक्टर वाई.एस. राजशेखर रेड्डी स्टेडियम में होगा जबकि तीसरा मैच 24 अक्टूबर को मडगांव के नेहरू स्टेडियम में खेला जाएगा।

टीम इस प्रकार है - 

एमएस धोनी, वीरेन्द्र सहवाग, सचिन तेंदुलकर, गौतम गंभीर, राहुल द्रविड, वीवीएस लक्ष्मण, सुरेश रैना, मुरली विजय, अमित मिश्रा, ईशांत शर्मा, जहीर खान, प्रज्ञान ओझा, हरभजन सिंह, एस श्रीसंत, चेतेश्वर पुजारा।


--
Mahi

No comments:

Post a Comment

ShareThis

Latest Blog Update

    follow me on Twitter